आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता ने जताई ख़ुशी

अखिलेश के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता ने जताई खुशी, कहा- मेरे घर को बनाएं चुनाव ऑफिस
(पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश )
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता आईपी सिंह ने खुशी जताई है। उन्होंने अखिलेश यादव को ऑफर दिया कि वह उनके घर को चुनाव कार्यालय बनाएं। आईपी सिंह खुद भी आजमगढ़ के रहने वाले हैं।
आईपी सिंह ने ट्वीट किया कि माननीय अखिलेश यादव जी का आजमगढ़ पूर्वांचल से लोकसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा होने के बाद पूर्वांचल की जनता में खुशी की लहर व युवाओं में जोश है। आपके आने से पूर्वांचल का विकास होगा। जाति और धर्म की राजनीति का अंत होगा। मुझे खुशी होगी यदि मेरा आवास भी आपका चुनाव कार्यालय बने।

आईपी सिंह यूपी के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री व भाजपा प्रवक्ता हैं। वह अक्सर टीवी चैनलों पर भाजपा का पक्ष रखते रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार को ही अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की घोषणा हुई।
हालांकि, अखिलेश के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद आईपी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए भी एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि 10 लाख का सूट, सौ-सौ करोड़ की लागत से रैलियां करने वाला कोई खुद को गरीब कैसे कह सकता है? सफल होने के बाद गरीबी का स्वांग नहीं भरना चाहिए। आज दौलत किसके पास है यह पूरा देश जानता है। सत्यमेव जयते। आईपी सिंह के इन ट्वीट के बाद उनके सपा में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं।





माननीय अखिलेश यादवजी का आजमगढ़
पूर्वांचल से लोकसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा होनेके बाद पूर्वांचल की जनता में खुशी
की लहर,युवाओं में जोश,आपके आने से पूर्वांचल का विकास होगा।जाति और धर्म की राजनीति का अंत होगा,मुझे खुशी होगी यदि मेरा आवास भी आपका चुनाव कार्यालय बने।

पीएम मोदी के लिए किया ये ट्वीट

दस लाख का सूट,सौ सौ करोड़ की लागत से
एक एक रैली वो रैलियों की संख्या करीब-2 चार सौ फिर कोई अपने को गरीब कैसे कह
सकता है।जब देश गरीब था 95 प्रतिशत
लोग गरीब थे। सफल होने के बाद गरीब होने
का स्वांग नही करना चाहिए।आज दौलत किसके पास है अमीर कौन कौन है पूरा देश
जानता है।
सत्यमेव जयते




Previous
Next Post »